News Description
लोकनिर्माण विभाग व नप ने फिर हटाया अतिक्रमण

लोक निर्माण विभाग व नगरपालिका द्वारा शुक्रवार को संयुक्त रूप से अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत जयंती मोड़ से लेकर बस अड्डे तक सड़क के साथ किए अतिक्रमण को जेसीबी से हटा दिया। इस दौरान अस्पताल परिसर के सामने सब्जी विक्रेताओं को भी खदेड़ दिया गया। ये लोग यहां पर बार-बार अतिक्रमण कर लेते हैं।

   पुलिस बल की देखरेख में चलाए गए अभियान में काफी संख्या में रेहड़ी खोमचे वालो को हटाया गया। कुछ दुकानदार अपने सामान को खुद लेकर रफूचक्कर हो लिए तो कुछ को जेसीबी मशीन से हटा दिया गया। आपको बता दें कि नगरपालिका कई बार हथीन बस अड्डे के आसपास सड़क के साथ किए गए अतिक्रमण को हटा चुकी है, लेकिन फिर से लोग अपना धंधा जमा लेते हैं। अतिक्रमण को लेकर शहर के एक व्यापारी ने अदालत में केस भी दायर किया हुआ है।

   शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के अभियंता शमशेर ¨सह व नगरपालिका के कनिष्ठ अभियंता आबिद खां की देखरेख में पुलिस बल के साथ सब्जी विक्रेताओं व अतिक्रमण करने वालों को हटाया गया। उधर, सब्जी विक्रेताओं ने प्रशासन से जगह उपलब्ध कराने की मांग की है। नपा सचिव पदम ¨सह का कहना था कि सब्जी विक्रेताओं के लिए जगह की व्यवस्था का प्रस्ताव उपायुक्त को भेजा हुआ है।