# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बिजली निगम की टीमों ने की ताबड़तोड़ छापेमारी

  बिजली निगम की टीम ने बृहस्पतिवार की सुबह शहर की विभिन्न कालोनियों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। टीमों ने 44 उपभोक्ताओं को चोरी करते पकड़ा तथा उन पर 19.08 लाख रुपये का जुर्माना किया है। टीम ने एक मीटर में गड़बड़ी पाए जाने पर उसे जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा है।

    निगम ने जिले में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। हथीन व होडल में छापेमारी के दौरान दर्जनों उपभोक्ताओं को बिजली चोरी करते पकड़ा गया है। बृहस्पतिवार को पलवल में निगम की टीमों ने छापेमार कार्रवाई शुरू की। टीम ने सुबह करीब चार बजे ही कुसलीपुर, रामनगर सहित कई अन्य कालोनियों ने छापेमारी की। इस दौरान 41 घरेलू उपभोक्ताओं को चोरी करते पाया। टीम ने उन पर 15.82 लाख रुपये का जुर्माना किया।

   इसी प्रकार तीन व्यवसायिक उपभोक्ताओं को चोरी करते पाया, जिन पर टीम ने 3.26 लाख लाख रुपये का जुर्माना किया। एक मीटर में छेड़छाड़ की आशंका के चलते जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।