# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
ट्रांसफार्मर से टकराई स्कूली बस,बाल बाल बचे स्कूली बच्चे

   तुहीराम कालोनी के मोड़ पर एक चालक की लापरवाही से डीपीएस की बस बिजली के ट्रांसफार्मर से टकरा गई। इससे ट्रांसफार्मर में जोरदार धमाका हुआ और फ्यूज उड़ गया। हालांकि इस हादसे में स्कूल के बच्चे बाल-बाल बच गए, लेकिन बस के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। आनन-फानन में चालक ने बस को पीछे कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बिजली निगम के कर्मचारी और स्कूल के प्रधानाचार्या सरिता सिन्हा मौके पर पहुंच गई।

     डीपीएस स्कूल 18 नंबर रूट पर चलने वाली बस के चालक कृष्ण अपने परिचालक के साथ तुहीराम कालोनी वाले रूट पर पहली बार आया था। सुबह बच्चों को घर से स्कूल ले जाने के लिए बस जब तुहीराम कालोनी के मोड़ पर मुड़ी तो चालक को मोड़ का अंदाजा नहीं रहा। जैसे ही उसने बस को मोड़ा, बस खंभे पर रखे ट्रांसफार्मर के नीचे लगे फ्यूज से टकरा गई, जिससे जोरदार धमाका हुआ और ¨चगारी निकलने लगी। बस में बैठे बच्चे रोने लगे। चालक कृष्ण ने तुरंत बस को पीछे हटा लिया।