#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
हेंडबॉल में गुरुकुल ने मारी बाजी

द्रोणाचार्य स्टेडियम में खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कौशिक ने किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ विद्यार्थियों को खेलों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। शुरूआती तौर पर ही खेलों में हिस्सा लेने से खिलाड़ियों का खेलों के प्रति रूझान पैदा होगा। इसलिए स्कूलों में भी खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाए ताकि विद्यार्थी खेलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें सकें।

प्रतियोगिता को-आर्डिनेटर सतीश कुमार, दलबीर ¨सह, सचिन चौधरी ने बताया कि लड़कों की खंड स्तरीय अंडर-14 आयु वर्ग में एथलेटिक्स, खो-खो, कबड्डी, बास्केटबॉल व हेंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हेंडबाल में गुरुकुल ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि डीएवी ने दूसरा स्थान हासिल किया। कबड्डी में एसकेएस गुरुकुल ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय ¨सगपुरा को 17-04 से पटखनी दी। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मिर्जापुर ने सहारा स्कूल को 17-05 से हराया। राजकीय उच्च विद्यालय बारवा ने राजकीय उच्च विद्यालय 25-06 से पटखनी दी। लंबी-कूद में गुरुकुल के छात्र राजकुमार ने पहला व पीयूष ने दूसरा स्थान हासिल किया। 100 मीटर दौड़ में डीएवी के छात्र विशेष ने पहला व गुरुकुल के छात्र विवेक ने दूसरा स्थान हासिल किया। 200 मीटर दौड़ में डीएवी के छात्र विशेष ने पहला एवं गुरुकुल के छात्र सुधांशु ने दूसरा स्थान हासिल किया। इस अवसर सतीश कुमार, राधेश्याम शर्मा, मनोज कुमार, ईशम ¨सह, यशपाल आर्य, सुरेश आर्य, राजेश कुमार, वीरेंद्र चौहान, नीरज कुमार व इरफान अहमद मौजूद रहे।