#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
प्रदेश में विकास की बह रही बयार : सैनी

विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर चल रही है और देश व प्रदेश की हित में काम रही है। विधायक लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में भाजपा ओबीसी मोर्चा मंडल के गठन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से देश व प्रदेश तरक्की की ओर बढ़ रहा है। लाडवा हलके में करोड़ों रुपये से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इससे पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष लाडी पाल, एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामपाल पाली, जिला मीडिया प्रभारी गुलजार सैनी, जस¨वद्र सैनी, जिला महामंत्री, ओबीसी मोर्चा लाडवा मंडल के अध्यक्ष पवन कयश्प की मौजूदगी में ओबीसी मोर्चा मंडल की कार्यकारणी की घोषणा की। घोषणा में उपाध्यक्ष सुख¨वद्र ¨सह खेड़ीदबदलान, महामंत्री रणबीर ¨सह सरपंच बणी, मंत्री सुनील तौमर, मंत्री देशराज खैरा, मंत्री राजबीर सूरा, कोषाध्यक्ष रामचंद्र कश्यप सरपंच बड़ौंदी, रवि चौहान लाडवा मीडिया प्रभारी चुना गया। वहीं कार्यकारिणी सदस्यों में गुरदेव जोगी बपदी, हरीश कश्यप लाठीधनौरा, गुरदयाल चौहान को चुना गया। विधायक व ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित सभी नेताओं ने कार्यकारणी के सदस्यों को फूल-मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। वहीं सभी पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि जो जिम्मेदारी सौंपी गई है निष्ठा के साथ निभाएंगे। इस अवसर पर मंडल प्रधान ओमबीर बुढ़ा, मेघराज सैनी, शिव अरोड़ा, देवराज, अ‌र्श्वनी बन, सुरेश लौहाट, सोहन पंजेटा, प्रदीप सहगल, अमित खुराना उपस्थित थे।