# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
प्रदेश में विकास की बह रही बयार : सैनी

विधायक डॉ. पवन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर चल रही है और देश व प्रदेश की हित में काम रही है। विधायक लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में भाजपा ओबीसी मोर्चा मंडल के गठन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से देश व प्रदेश तरक्की की ओर बढ़ रहा है। लाडवा हलके में करोड़ों रुपये से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इससे पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष लाडी पाल, एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामपाल पाली, जिला मीडिया प्रभारी गुलजार सैनी, जस¨वद्र सैनी, जिला महामंत्री, ओबीसी मोर्चा लाडवा मंडल के अध्यक्ष पवन कयश्प की मौजूदगी में ओबीसी मोर्चा मंडल की कार्यकारणी की घोषणा की। घोषणा में उपाध्यक्ष सुख¨वद्र ¨सह खेड़ीदबदलान, महामंत्री रणबीर ¨सह सरपंच बणी, मंत्री सुनील तौमर, मंत्री देशराज खैरा, मंत्री राजबीर सूरा, कोषाध्यक्ष रामचंद्र कश्यप सरपंच बड़ौंदी, रवि चौहान लाडवा मीडिया प्रभारी चुना गया। वहीं कार्यकारिणी सदस्यों में गुरदेव जोगी बपदी, हरीश कश्यप लाठीधनौरा, गुरदयाल चौहान को चुना गया। विधायक व ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष सहित सभी नेताओं ने कार्यकारणी के सदस्यों को फूल-मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। वहीं सभी पदाधिकारियों ने विश्वास दिलाया कि जो जिम्मेदारी सौंपी गई है निष्ठा के साथ निभाएंगे। इस अवसर पर मंडल प्रधान ओमबीर बुढ़ा, मेघराज सैनी, शिव अरोड़ा, देवराज, अ‌र्श्वनी बन, सुरेश लौहाट, सोहन पंजेटा, प्रदीप सहगल, अमित खुराना उपस्थित थे।