#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पांच माह बाद चार जिलों को चौबीस घंटे बिजली

बिजली निगम के सीएमडी शत्रुजीत कपूर ने कहा है कि जगमग योजना के तहत प्रदेश के रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ सहित चार जिलों को पांच माह बाद चौबीस घंटे बिजली मिलनी शुरू हो जाएगी। रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ के साथ सिरसा एवं फतेहाबाद जिलों को भी इस योजना में शामिल किया गया है। इसके लिए तमाम प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई है। शत्रुजीत कपूर बृहस्पतिवार को शहर के केएलपी कॉलेज में रेवाड़ी सर्किल की तरफ से आयोजित बिजली निगम कर्मचारियों के सम्मान समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बिजली विकास का आधार है तथा हरियाणा जैसे राज्य में गांवों को केवल 12 घंटे बिजली मिलना विकास में बाधक है। गांवों के लोग शहरों में पलायन नहीं करें, इसके लिए शहरों की तर्ज पर सुविधा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि बिजली निगम अभी तक दो हजार करोड़ से भी अधिक घाटे में चल रहा था, लेकिन अब लाभ की स्थिति में आ गया है। यह उपलब्धि निगम कर्मचारियों की बदौलत मिली है। उन्होंने कहा कि बिजली चोरों पर कार्रवाई जारी रहेगी, ताकि ईमानदार उपभोक्ता को महंगी बिजली नहीं मिले।

    रेवेन्यू में बढ़ोतरी पर 80 पैसे यूनिट में छूट भी दी गई है। इस अवसर पर सीएमडी, दिल्ली डिविजन के चीफ इंजीनियर संजीव चोपड़ा, निदेशक एसके बंसल तथा अधीक्षक अभियंता राजकुमार जाजौरिया ने बिजली चोरी पकड़ने में सराहनीय कार्य करने वाले कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि के चेक व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।