News Description
पहले दिन अंडर-14 के तीनों वर्गों में सरला ने मारी बाजी

एमआरस्कूल हसनपुर के विशाल एवं भव्य प्रांगण में जिलास्तरीय राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता के प्रथम दिन जिला शिक्षा अधिकारी सतबीर सिंह सिवाच मुख्य अतिथि रहे। प्रतियोगिता में जिले की 15 स्कूलों की प्रतिभागियों ने भाग लिया। मुख्य अतिथि सतबीर सिंह सिवाच ने बच्चों को खेलों समय-समय पर होने वाली प्रतियोगिताओं के महत्व से अवगत कराया। 

प्रतियोगिता के दौरान सोमबीर कोडान संचालक एमआर स्कूल उपनिदेशक सुभाषचंद्र यादव, राजेन्द्र्र गिल, ओमप्रकाश, दिनेश कादयान डायरेक्टर गंगा शैक्षणिक संस्थान, राजपाल शर्मा क्रिकेट कोच अनिल कुमार शूटिंग कोच ने बच्चों को अच्छे खेल प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। एचआर ग्रीन फील्ड स्कूल के निदेशक दीपक धनखड विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे। पहले दिन प्रतिभागियों के परिणाम स्वरूप लड़कियों में एमआर स्कूल की सरला अंडर-14 में तीनों वर्गों में प्रथम स्थान हासिल किया। 

एचडी साल्हावास दूसरे स्थान पर रहा 

इसउपलब्धि पर स्कूल संचालक सोमबीर कोडान ने विद्यालय की तरफ से आकर्षक ईनाम की घोषणा की। रक्षिता अंडर-14 में एचडी स्कूल साल्हावास से द्वितीय, प्रीति ने अंडर-17 में प्रथम, यूनिवर्सल स्कूल गोरिया की तमन्नन ने द्वितीय, अंडर-19 में युक्ता ने प्रथम रिया ने द्वितीय स्थान हासिल किया। खिलाड़ियों कोच ने स्कूल के द्वारा इन खेलों के आयोजन की व्यवस्था को जमकर सराहा। प्राचार्य डॉ. एसएस जोशी ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देकर उनका मनोबल बढ़ाया। विद्यालय के निदेशक सोमबीर कोडान सभी प्रतिभागियों को खेल को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया।इस मौके पर अध्यापिका शिखा गुप्ता, छात्रा धनिशा दीक्षा ने मुख्यातिथियों का तिलक लगाकर स्वागत किया।