News Description
चार दिवसीय जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता 23 से, शेड्यूल जारी

ब्लॉकस्तरीयखेलों की सफलता के बाद अब जिलास्तरीय खेलों का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके लिए बुधवार को स्थानीय जहांआरा बाग स्टेडियम में विभिन्न आयु वर्ग के खिलाड़ियों और टीमों ने अपना दमखम दिखाने के लिए दस्तावेज जमा कराए। 

डीपीई जयकुंवार कौशिक ने बताया कि लड़कों के अंडर-17,अंडर-19 वर्ग के खेल 17 से 22 अगस्त तक चलेंगे। वहीं लड़कियों के अंडर-17व अंडर-19 वर्ग के खेल 23 से 26 अगस्त तक होंगे। इसी के चलते सुबह 9 बजे से खिलाड़़ी लड़के लड़कियों ने अपने खेलों उम्र से संबंधित दस्तावेज बुधवार को जमा कराए। इन खेलों का संचालन जिला शिक्षा अधिकारी सतवीर सिवाच की देखरेख में होगा। वहीं सिवाच ने खंड शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सांगवान को इन खेल आयोजन का जिला सचिव नियुक्त किया है। वहीं जिले भर के लेक्चरर, डीपीई पीटीआई की डयूटी इन खेलों के संचालन के लिए लगाई गई है। इसकी सफलता के लिए विभिन्न खेल स्थानों का चयन कर लिया गया है। बता दें कि कुछ दिन नहल ही ब्लाक स्तरीय खेलों का आयोजन किया गया था। इसमें निजी स्कूलों के बच्चों ने भी खूब दमखम दिखाया था। 

ब्लॉकस्तरीय खेलों में निजी स्कूलों का रहा दबदबा 

आमतौरपर सरकारी स्कूल के बच्चे ही इसमें ज्यादातर रूप से भाग लेते थे, लेकिन कुछ सालों से निजी स्कूल संचालकों ने दिलचस्पी दिखाई है। वहीं इस बार ब्लाक स्तरीय खेलों में निजी स्कूल के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा।