# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
बोरी में बांध नहर में फेंका महिला का शव,पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भिजवाया

कोसली क्षेत्र के गांव जुड्‌डी पंप हाउस के जाल में 15 अगस्त की सुबह बोरी में बंद एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के गले पर फंदे के निशान और गला भी नीला पड़ा हुआ था। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इधर, दूसरी घटना गुडियानी के पास पंप हाउस की है। बुधवार सुबह एक छात्र का शव नग्न हालत में मिला। छात्र 3 दिन से लापता था। मृतक के मुंह पर चोट के निशान चेहरे पर सूजन भी मिली है। फिलहाल पुलिस ने दोनों में ही मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

गुडियानी पंप हाउस पर कार्यरत कर्मचारी ने बुधवार सुबह पुलिस को सूचना दी थी कि पंप हाउस के जाल में एक किशोर का शव फंसा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया और आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई। जिसमें उसकी पहचान भांकली निवासी 16 वर्षीय देवेंद्र पुत्र गोविंद के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार पहली घटना जुड्‌डी पंप हाउस के निकट की है। जेएलएन नहर पर जुड्‌डी में बने पंप हाउस के जाल में वहां कार्यरत कर्मचारी ने एक बोरी फंसी हुई देखी। जिसे अन्य कर्मचारियों की मदद से बोरी को बाहर निकाला गया। जैसे ही बोरी खोल कर देखी तो उसमें एक महिला का सड़ा-गला शव मिला। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर नाहड़ चौकी पुलिस से पहुंचे एएसआई किशोर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भिजवाया। मगर शव सड़ा-गला होने के कारण रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया।