#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
बोरी में बांध नहर में फेंका महिला का शव,पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भिजवाया

कोसली क्षेत्र के गांव जुड्‌डी पंप हाउस के जाल में 15 अगस्त की सुबह बोरी में बंद एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के गले पर फंदे के निशान और गला भी नीला पड़ा हुआ था। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इधर, दूसरी घटना गुडियानी के पास पंप हाउस की है। बुधवार सुबह एक छात्र का शव नग्न हालत में मिला। छात्र 3 दिन से लापता था। मृतक के मुंह पर चोट के निशान चेहरे पर सूजन भी मिली है। फिलहाल पुलिस ने दोनों में ही मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

गुडियानी पंप हाउस पर कार्यरत कर्मचारी ने बुधवार सुबह पुलिस को सूचना दी थी कि पंप हाउस के जाल में एक किशोर का शव फंसा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया और आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई। जिसमें उसकी पहचान भांकली निवासी 16 वर्षीय देवेंद्र पुत्र गोविंद के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार पहली घटना जुड्‌डी पंप हाउस के निकट की है। जेएलएन नहर पर जुड्‌डी में बने पंप हाउस के जाल में वहां कार्यरत कर्मचारी ने एक बोरी फंसी हुई देखी। जिसे अन्य कर्मचारियों की मदद से बोरी को बाहर निकाला गया। जैसे ही बोरी खोल कर देखी तो उसमें एक महिला का सड़ा-गला शव मिला। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर नाहड़ चौकी पुलिस से पहुंचे एएसआई किशोर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भिजवाया। मगर शव सड़ा-गला होने के कारण रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया।