# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
भाजपा के दिग्गज नेता तीन दिन रोहतक में रहे यहां के लोगों को क्या दिया:दीपेंद्र

रोहतक सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने बुधवार को भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरे दलबल और प्रदेश सरकार के साथ तीन दिन रोहतक में रहे अब वे जनता को बताए कि उन्होंने इस दौरान यहां की जनता के लिए क्या किया। दीपेंद्र ने चुटकी लेते हुए कहा कि बातों से कुछ नहीं होने वाला जमीन पर काम करो तभी जनता बात करेगी। 

रोहतक सांसद कोसली हलका के विभिन्न गांवों में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम के बाद गांव नांगलिया रणमोख में राधा कृष्ण मंदिर उद्घाटन अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह सरकार केवल बातें करती है, केंद्र में और प्रदेश में भाजपा की बड़े बहुमत से बनी सरकारें हैं, यह समय काम करने का है, सरकार काम करे लोग उसका स्वागत करेगे, मगर केंद्र सरकार तो दूर प्रदेश सरकार भी कोई नई परियोजना इस क्षेत्र के लिये नहीं ला सकी है जिसकी निराशा लोगों में है।उन्होंने कहा कि अफ़सोस है कि अब भाजपा के पिछले तीन साढ़े तीन साल के कार्यकाल में इस क्षेत्र समेत पूरे प्रदेश में विकास का काम रुक गया है।

      नये प्रोजेक्ट्स लाना तो दूर की बात है यह सरकार पुरानी मंजूरशुदा परियोजनाओं पर ही काम चालू कर दे तो हमें संतोष होगा। सांसद ने कहा कि प्रदेश में ठप पड़े विकास और हुड्डा सरकार के कार्यकाल की मंजूरशुदा परियोजनाओं पर रुके काम के मुद्दे को लगातार वे लोकसभा में उठाते रहते हैं मगर सरकार की कान में जूं तक नहीं रेंगती। उन्होंने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ने उस बात को सराहा और उन्होंने अपने आवास पर आयोजित सांसदों के रात्रि भोज में, सभी सांसदों को उनकी इस कार्यशैली का अनुसरण करने को भी कहा, जिसके लिए उनका स्वागत है।