# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
अवैध खनन करने वालों ने माइनिंग टीम को बनाया बंधक

यमुनाकिनारे अवैध रूप से खनन करने की सूचना मिलने पर पहुंची माइनिंग पुलिस टीम को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर पलवल अलीगढ़ से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

     पुलिस ने मौके से दो मशीनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार सुबह माइनिंग स्टाफ को सूचना मिली कि यूपी के गांव महाराजपुर झुप्पा के निकट हरियाणा की भूमि पर अवैध खनन हो रहा है। इसके बाद टीम ने चादंहट थाना से पुलिस को सूचित कर दिया। दोनांे टीम मौके पर पहंुच गईं। वहां दो खुदाई करने की मशीन मिली।

     दोनों टीमों का विरोध करने के लिए गांव महाराजपुर झुप्पा से काफी लोग गए और अधिकारियों को बंधक बना लिया।