# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
​नहर में मिला लापता छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

एक ही दिन में जिले से 2 शव मिलने के बाद पुलिस कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आई गई है। 3 दिन पूर्व लापता छात्र का शव भी पंप हाउस से बरामद हुआ है। गांव भाकली के 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 17 वर्षीय छात्र देवेंद्र का शव आज अर्धनग्न अवस्था में गुड़ियानी पंप हाउस में मिला है। शव पर चोट के निशान मिले है। वहीं, मृतक छात्र के परिजन भी पुलिस से कई सवाल कर रहे है। अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो उनके जिगर का टुकड़ा सही सलामत होता। 

    छात्र 14 अगस्त को अचानक घर से गायब हो गया था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस को दी थी। आज उसकी अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली है। छात्र के पिता की कुछ दिनों पूर्व गांव के ही व्यक्ति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसलिए मृतक के पिता को अपने बेटे देवेंद्र की चिंता रहती थी और उसने समय रहते पुलिस को सूचित भी किया था, लेकिन वह उसे बचा नहीं सका।