#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
​नहर में मिला लापता छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

एक ही दिन में जिले से 2 शव मिलने के बाद पुलिस कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आई गई है। 3 दिन पूर्व लापता छात्र का शव भी पंप हाउस से बरामद हुआ है। गांव भाकली के 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 17 वर्षीय छात्र देवेंद्र का शव आज अर्धनग्न अवस्था में गुड़ियानी पंप हाउस में मिला है। शव पर चोट के निशान मिले है। वहीं, मृतक छात्र के परिजन भी पुलिस से कई सवाल कर रहे है। अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो उनके जिगर का टुकड़ा सही सलामत होता। 

    छात्र 14 अगस्त को अचानक घर से गायब हो गया था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस को दी थी। आज उसकी अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली है। छात्र के पिता की कुछ दिनों पूर्व गांव के ही व्यक्ति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसलिए मृतक के पिता को अपने बेटे देवेंद्र की चिंता रहती थी और उसने समय रहते पुलिस को सूचित भी किया था, लेकिन वह उसे बचा नहीं सका।