# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
मामूली कहा-सुनी को लेकर दे दिया था ट्रेन से धक्का

दिल्ली से आगरा जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस से शनिवार की रात मोहन नगर निवासी देवेंद्र (मूल निवासी गांव आलूका) तथा गांव टीकरी ब्राह्मण निवासी ललित को ट्रेन से धक्का देने वाले दिल्ली निवासी चारों युवकों की मानें तो मामूली कहा सुनी में ही धकेल दिया था। ट्रेन से फेंके गए युवकों में से पलवल के मोहन नगर निवासी देवेंद्र की मौत हो गई थी व गांव टीकरी ब्राह्मण निवासी ललित घायल हो गया था।

   मामले में पुलिस ने शनिवार की रात को ही तीन आरोपियों दिल्ली शालीमार बाग निवासी अनिकेत देसवाल, श्रीनिवासपुरी निवासी मोहित और गुरु अंगद नगर निवासी विपिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया था, तथा रविवार को अदालत में पेश कर उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। दीपांशु को पुलिस ने सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था तथा उसे अदालत ने साथ के साथ ही 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मोहित, अनिकेत व विपिन को मंगलवार को दो दिन का रिमांड पूरा होने पर अदालत में पेश किया गया तथा अदालत ने उन्हें भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया।