#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
हंसी का पात्र बनी मंत्री कविता जैन, शहीद स्मारक पर दी उल्टी सलामी

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री कविता जैन हंसी का पात्र बन गईं। बताया जा रहा है कि जब कविता शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि देने पहुंची थी तो शहीदों को सलामी उन्होंने उल्टी दे डाली। दरअसल हुआ यूं कि कविता जैन ने पहले शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित किए, लेकिन सलामी देते वक्त वे पीछे घूम गईं और शहीदों की ओर पीठ करते हुए अधिकारी को सल्यूट करने लग गईं।

एेसा देख वहां मौजूद उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने तुरंत मंत्री महोदय की पोजीशन ठीक करवाई। वही, दूसरी ओर अनाज मंडी थानेसर के परिसर में विभिन्न स्कूलों के 400 विद्यार्थियों ने पीटी शो का प्रदर्शन किया। गुरुकुल के विद्यार्थियों ने मलखम्भ की प्रस्तुति दी।