# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
हंसी का पात्र बनी मंत्री कविता जैन, शहीद स्मारक पर दी उल्टी सलामी

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री कविता जैन हंसी का पात्र बन गईं। बताया जा रहा है कि जब कविता शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि देने पहुंची थी तो शहीदों को सलामी उन्होंने उल्टी दे डाली। दरअसल हुआ यूं कि कविता जैन ने पहले शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित किए, लेकिन सलामी देते वक्त वे पीछे घूम गईं और शहीदों की ओर पीठ करते हुए अधिकारी को सल्यूट करने लग गईं।

एेसा देख वहां मौजूद उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने तुरंत मंत्री महोदय की पोजीशन ठीक करवाई। वही, दूसरी ओर अनाज मंडी थानेसर के परिसर में विभिन्न स्कूलों के 400 विद्यार्थियों ने पीटी शो का प्रदर्शन किया। गुरुकुल के विद्यार्थियों ने मलखम्भ की प्रस्तुति दी।