# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से दिखाया राष्ट्रप्रेम

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में सोमवार को विभिन्न स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इनमें बच्चों ने अलग-अलग सांस्कृतिक कार्यक्रमों से देश-प्रेम देशभक्ति की बानगी प्रस्तुत की।

   होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने नृत्य नाटिका से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद भगत सिंह, मंगल पांडे, लाला लाजपत राय अन्य बलिदानियों को याद किया। वहीं जन्माष्टमी पर्व पर राधा-कृष्ण की भव्य झांकियां निकाली।

     स्कूल निदेशक अनिरूद्ध सचदेवा ने बच्चों को देश-समाज के प्रति अपने उत्तरदायित्व निभाने को प्रेरित किया। इस अवसर पर सभी स्टाफ सदस्य विद्यार्थी मौजूद रहे।