#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से दिखाया राष्ट्रप्रेम

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में सोमवार को विभिन्न स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित किए गए। इनमें बच्चों ने अलग-अलग सांस्कृतिक कार्यक्रमों से देश-प्रेम देशभक्ति की बानगी प्रस्तुत की।

   होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने नृत्य नाटिका से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद भगत सिंह, मंगल पांडे, लाला लाजपत राय अन्य बलिदानियों को याद किया। वहीं जन्माष्टमी पर्व पर राधा-कृष्ण की भव्य झांकियां निकाली।

     स्कूल निदेशक अनिरूद्ध सचदेवा ने बच्चों को देश-समाज के प्रति अपने उत्तरदायित्व निभाने को प्रेरित किया। इस अवसर पर सभी स्टाफ सदस्य विद्यार्थी मौजूद रहे।