#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
वर्चुअल हैरिटेज-डे में दिखाई दी विभिन्न राज्यों की संस्कृति

    दिल्ली पब्लिक वंडर वर्ल्ड स्कूल में सोमवार को वर्चुअल हैरिटेज डे मनाया गया। इसमें बच्चों ने बिहार, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेश राज्यों की संस्कृति, मान्यताओं और परंपराओं को मॉडल प्रदर्शनी के माध्यम से दर्शाया।

     बच्चों ने राजस्थानी वेशभूषा, खान पान रहन-सहन के बारे में भी अवगत कराया। स्कूल संचालक सतीश छाबड़ा, अंकुर छाबड़ा, नेहा छाबड़ा प्राचार्या आरती कुमारी ने सभी विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस पर्व की बधाई दी विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर स्टाफ सदस्य विद्यार्थी मौजूद रहे।