# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
वर्चुअल हैरिटेज-डे में दिखाई दी विभिन्न राज्यों की संस्कृति

    दिल्ली पब्लिक वंडर वर्ल्ड स्कूल में सोमवार को वर्चुअल हैरिटेज डे मनाया गया। इसमें बच्चों ने बिहार, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तरप्रदेश राज्यों की संस्कृति, मान्यताओं और परंपराओं को मॉडल प्रदर्शनी के माध्यम से दर्शाया।

     बच्चों ने राजस्थानी वेशभूषा, खान पान रहन-सहन के बारे में भी अवगत कराया। स्कूल संचालक सतीश छाबड़ा, अंकुर छाबड़ा, नेहा छाबड़ा प्राचार्या आरती कुमारी ने सभी विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस पर्व की बधाई दी विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर स्टाफ सदस्य विद्यार्थी मौजूद रहे।