# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
भाजपा पश्चिमी मंडल की कार्यकारिणी की बैठक

भाजपा के पश्चिमी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष युवराज कौशिक की अध्यक्षता में हुई। बैठक सेक्टर-8 पंचकूला के ब्रिटिश स्कूल में प्रात: 11 बजे दीप प्रज्जवलन के साथ शुरू हुई और इसमें सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

    बैठक में जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा भी मौजूद रहे। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से उनकी समस्याएं भी सुनी गई। विस्तारक चंद्रमोहन फौजी ने सभी कार्यकर्ताओं से बूथ समितियों के गठन का महत्व बताया और पश्चिमी मंडल के सभी बूथों के बूथ समितियों के गठन बारे चर्चा की। इस अवसर पर मंडल महामंत्री अमित शर्मा और जय कौशिक ने बैठक का सफल आयोजन करवाया।

    पश्चिमी मंडल के प्रभारी और जिला उपाध्यक्ष संजीव कौशल, जिला मीडिया प्रभारी विकास पाल, जिला महामंत्री हरिंदर मलिक भी मौजूद रहे।