# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
जन्माष्टमी पर निकलेंगी झांकियां

श्री महाराजा अग्रसैन सेवा समिति हसनपुर के तत्वावधान में 15 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पर हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की झांकियां निकाली जाएंगी तथा भजन प्रस्तुत किए जाएंगे।

    कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में संस्था के प्रबंधक गंगाप्रसाद गोयल ने बताया कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अमित चैतन्य शास्त्री, बनवारी लाल, अजीत, पवन, राधिका, मोनिका, शशी, मीना, कविता सहित अन्य कलाकारों द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

    कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी जाएगी। इस अवसर पर सरपंच संदीप मंगला, पूर्व सरपंच राजकुमार गुप्ता, प्रभूदयाल गोयल, चंद्रसैन गोयल, लख्मीचंद, भरतपाल गोयल, दीपक गोयल, रामकुमार गोयल मुख्य रूप से मौजूद थे।