#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
संतों व गौ रक्षकों पर बंद हो सरकार का अत्याचार: आर्य

 

हरियाणा सर्वजन पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रोशन लाल आर्य ने सैक्टर 3 में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा गौरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे संत गोपाल दास को गिरफ्तार करना निंदनीय कृत्य है। उन्होंने कहा कि सरकार गौ रक्षा तथा संतों के नाम पर झूठे प्रचार में जुटी है। एक तरफ तो सरकार राज्य की जेलों में गौ शालाएं खोलने तथा संतों की सेवा के नाम पर भारतीय संस्कृति के सम्मान की बात करती है और दूसरी ओर संतों व गौ रक्षकों पर ही अत्याचार कर रही है। 

रोशन लाल आर्य ने सरकार से मांग की कि सरकार गौ रक्षक संत गोपाल दास को तुरंत प्रभाव से बिना किसी शर्त के रिहा करे। सरकार संत गोपाल दास पर बनाए सभी मुकद्दमे वापस ले। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी पहचान ङ्क्षहदू तथा गौ सेवा के नाम पर बनाई है तथा आज इन्हीं पर अत्याचार हो रहा है। हरियाणा की सड़कों पर प्रतिदिन गाय मर रही हैं जिन्हें बचाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि गौ रक्षक संत गोपाल दास तथा उनके साथियों के साथ बातचीत के माध्यम से हल निकाले। न कि उन पर देश के स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले अत्याचार करे।