# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
संतों व गौ रक्षकों पर बंद हो सरकार का अत्याचार: आर्य

 

हरियाणा सर्वजन पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रोशन लाल आर्य ने सैक्टर 3 में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा गौरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे संत गोपाल दास को गिरफ्तार करना निंदनीय कृत्य है। उन्होंने कहा कि सरकार गौ रक्षा तथा संतों के नाम पर झूठे प्रचार में जुटी है। एक तरफ तो सरकार राज्य की जेलों में गौ शालाएं खोलने तथा संतों की सेवा के नाम पर भारतीय संस्कृति के सम्मान की बात करती है और दूसरी ओर संतों व गौ रक्षकों पर ही अत्याचार कर रही है। 

रोशन लाल आर्य ने सरकार से मांग की कि सरकार गौ रक्षक संत गोपाल दास को तुरंत प्रभाव से बिना किसी शर्त के रिहा करे। सरकार संत गोपाल दास पर बनाए सभी मुकद्दमे वापस ले। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी पहचान ङ्क्षहदू तथा गौ सेवा के नाम पर बनाई है तथा आज इन्हीं पर अत्याचार हो रहा है। हरियाणा की सड़कों पर प्रतिदिन गाय मर रही हैं जिन्हें बचाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि गौ रक्षक संत गोपाल दास तथा उनके साथियों के साथ बातचीत के माध्यम से हल निकाले। न कि उन पर देश के स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले अत्याचार करे।