News Description
पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या,मामला दर्ज कर जांच शुरू

   गांव घोड़ी व बलई के बीच कच्चे रास्ते पर बने एक ट्यूबवेल पर एक युवक का शव मिला है। युवक का मुंह पानी की हौदी में डूबा हुआ था। परिजनों ने पैसे के लेन-देन को लेकर हत्या का आरोप लगाया है। चांदहट थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    गांव मोहना निवासी प्रीतम ¨सह ने पुलिस को बताया कि उसकी बड़ी बहन बिमला गांव सिहोल में ब्याही है। उनका छोटा बेटा 24 वर्षीय प्रवीण अपने मामा प्रीतम के यहां मोहना में रहता है। 12 अगस्त की सुबह गांव मोहना निवासी कुलदीप उर्फ कुल्ली मोटरसाइकिल पर उनके घर के बाहर आया और प्रवीण को हिसाब करने करने की धमकी देकर बुलाने लगा। प्रवीण ने उन्हें बताया कि कुलदीप से उसका कोई पैसे का लेनदेन है। यह कहकर प्रवीण उसके साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर चला गया। शाम को उनके परिवार के ही एक सदस्य के पास फोन आया कि प्रवीण घोड़ी-बलई के बीच कच्चे रास्ते पर स्थित एक ट्यूबवेल की हौदी पर पड़ा हुआ है।

  सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे और प्रवीण को फरीदाबाद के सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रवीण के शव का राजकीय बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।