# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
स्टेशन पर यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर करें जीआरपी की मदद : थाना प्रभारी

रेलवे जंक्शन पर रेल यात्रियों की सुरक्षा में सहयोग को लेकर जीआरपी थाना परिसर में रेल वार्डन सदस्यों की बैठक हुई। इसमें थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने स्वतंत्रता दिवस गोगामेड़ी मेले में आने-जाने वाले यात्रियों की सुरक्षा बारे विभिन्न दिशा-निर्देश दिए। 

थाना प्रभारी ने रेल वार्डन सदस्यों से पहले की तरह जीआरपी कर्मचारियों के साथ ड्यूटी में सहयोग करने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि समय-समय पर जीआरपी रेलवे विभाग के विभिन्न मामलों में रेल वार्डन सदस्यों का सहयोग मिलता रहता है।

       सदस्यों से 25 जुलाई को रेलवे स्टेशन से अपहृत हुए बच्चे कपिल को खोजने के तरीकों पर विचार-विमर्श करते हुए कहा कि सभी बच्चे की विज्ञापन फोटो पोस्टर सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट कर खोजने में मदद करें। रेल वार्डन जिला सचिव रमेश वशिष्ठ ने थाना प्रभारी रणबीर सिंह को रेवाड़ी जंक्शन पर पिछले 8 वर्षों में रेल वार्डन सदस्यों द्वारा किए गए कार्यों सहयोग के बारे में विस्तार से बताया।

    इस मौके पर एसआई दयानंद, एएसआई बृजेश कुमार, निरंजन कुमार, एचसी राजेश कुमार, कांस्टेबल प्रवीण, एसए धर्मसिंह, आरपीएफ कांस्टेबल अजय कुमार, एसपीओ राजकुमार, मुकेश कुमार, सदस्य आरके भगत, एडवोकेट शुभमराज श्रीवास्तव, बिजेंद्र भारद्वाज मुकेश सहित अन्य मौजूद रहे।