#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, 16 भक्त घायल

   गोगा मेड़ी जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव सीहा के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ, जिसमें 16 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

    उत्तरप्रदेश के गांव धनीपुर मंडी अलीगढ़ के एक ही परिवार रिश्तेदारी के लोग राजस्थान में गोगामेड़ी धाम पर जाने के लिए पिकअप गाड़ी में सवार होकर निकले थे। रविवार सुबह करीब 6 बजे रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ सड़क मार्ग स्थित सीहा बस स्टैंड के पास चालक को नींद की झपकी गई, जिससे गाड़ी से रोड से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें 16 लोग घायल हो गए।

     सूचना पर डहीना पुलिस चौकी भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। चौकी प्रभारी एएसआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि सभी लोग रिश्तेदार ही थे। उन्होंने किसी तरह की शिकायत पुलिस को नहीं। इसलिए मामला दर्ज नहीं गया गया है। पिकअप सवारों को हल्की चोटें आई थीं, जिन्हें बाद में छुट्टी दे दी गई।