# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं से भरी पिकअप, 16 भक्त घायल

   गोगा मेड़ी जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव सीहा के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ, जिसमें 16 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शहर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

    उत्तरप्रदेश के गांव धनीपुर मंडी अलीगढ़ के एक ही परिवार रिश्तेदारी के लोग राजस्थान में गोगामेड़ी धाम पर जाने के लिए पिकअप गाड़ी में सवार होकर निकले थे। रविवार सुबह करीब 6 बजे रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ सड़क मार्ग स्थित सीहा बस स्टैंड के पास चालक को नींद की झपकी गई, जिससे गाड़ी से रोड से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें 16 लोग घायल हो गए।

     सूचना पर डहीना पुलिस चौकी भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। चौकी प्रभारी एएसआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि सभी लोग रिश्तेदार ही थे। उन्होंने किसी तरह की शिकायत पुलिस को नहीं। इसलिए मामला दर्ज नहीं गया गया है। पिकअप सवारों को हल्की चोटें आई थीं, जिन्हें बाद में छुट्टी दे दी गई।