# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हालातों की होगी समीक्षा

 इनेलो राज्य कार्यकारिणी की बैठक 15 अगस्त मंगलवार को गुरुग्राम स्थित डीपीजी कॉलेज, सेक्टर-34 में सुबह 11 बजे होगी। बैठक की अध्यक्षता नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला करेंगे। बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, राज्य व जिला संयोजक के अलावा जिला, हलका व शहरी अध्यक्ष भी हिस्सा लेंगे। 
प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा जी ने कहा कि 25 सितम्बर को सम्मान दिवस के तौर पर मनाई जाने वाली ताऊ देवीलाल की जयंती के कार्यक्रमों के रूपरेखा तैयार की जाएगी।   मीटिंग में प्रदेश के मौजूदा घटनाक्रमों की समीक्षा भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि जयंती पर आमंत्रित करने के लिए नेता विपक्ष प्रदेश के पानीपत, सोनीपत, झज्जर, रेवाड़ी और महेंद्रगढ़ का दौरा भी करेंगे।
नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला 18 अगस्त को समालखा-गन्नौर व सोनीपत जाएंगे। 19 अगस्त को बेरी-कोसली व रेवाड़ी और 20 अगस्त को दादरी-अटेली-नारनौल में व 21 अगस्त को बाढड़ा-बवानीखेड़ा एवं हिसार के कार्यकर्ताओं को सम्मान दिवस के लिए आमंत्रित करेंगे।