# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
खेड़ी खुम्मार गांव के पास खेतों में पानी भरने से किसानों की फसल पर मंडराया खतरा

खेड़ी खातीवास गांव के जलघर का नाला ओवर फ्लो होने के कारण खेड़ी खुम्मार गांव के कई किसानों के खेतों में पानी भर गया है। किसानों ने जलघर के पानी की आपूर्ति को नहर से बंद कर दिया है। किसानों का आरोप है कि इस मामले की जानकारी गांव के सरपंच व विभाग के कर्मचारियों को भी दे दी गई है। लेकिन न तो नाले को ठीक किया जा रहा है और न ही बार-बार कहने के बाद भी विभाग के अधिकारी उनकी समस्या का समाधान कर रहे हैं।

खेड़ी खुम्मार गांव निवासी किसान सुरेंद्र, रामकला व प्रमोद का कहना है कि जन स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जल घर के टैंकों को पानी से भरने के लिए काफी समय पूर्व नाले का निर्माण किया गया है। जो कई स्थानों से जर्जर है और कई स्थानों से पानी निकलता रहता है। उनका कहना है कि बृहस्पतिवार की रात को नहर में पानी आया था और किसी ने नाले के लिए लगाए गए वॉल सिस्टम को पूरा खोल दिया और नाला ओवर फ्लो होने के कारण उनकी कपास की फसल में पानी भर गया है। जिससे उनकी फसल बर्बाद होने का खतरा बन गया है। किसानों का कहना है कि उन्होंने इस बारे में गांव के सरपंच व विभाग के कर्मचारियों को भी जानकारी दी थी। जब कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा तो नहर से नाले में पानी की आपूर्ति को बंद कर दिया है। करीब आठ दस एकड़ भूमि में पानी भरा है। किसानों ने विभाग के अधिकारियों से मांग है कि नाले को ठीक कर उनकी समस्या का समाधान किया जाए।