News Description
प्रिंसिपल ने लगाया मारपीट का आरोप, टीचर बोली-वीडियो बनाने का किया विरोध

प्रेमनगर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल में गुरुवार दोपहर प्रिंसिपल और महिला टीचर के बीच चल रहा विवाद एक बार फिर नया मोड़ ले गया। स्कूल छुट्टी के समय जैसे ही प्रिंसिपल को महिला टीचर द्वारा उसके खिलाफ बच्चों से कुछ लिखवाने की बात पता चली तो वे मौके पर पहुंच वीडियो बनाने लगे। यह देखते ही टीचर तिलमिला उठी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।
 
वहीं, महिला टीचर का कहना है कि प्रिंसिपल चोरी छिपे वीडियो बनाने लगे। विरोध करने पर नहीं माने तो उन्होंने धक्का देकर मोबाइल लेना चाहा। सूचना मिलते ही डीईओ उमा शर्मा मौके पर पहुंचीं। जिन्होंने शुक्रवार को दो पक्षों को स्कूल में बुलाकर मामले की जांच करने का निर्णय लिया है।
 
सिटी के प्रेम नगर स्कूल में कार्यरत प्रिंसिपल अनिल शर्मा का गुरुवार को सोनीपत ट्रांसफर हो गया। जैसे ही दोपहर को उन्हें पता चला कि एक टीचर ने कुछ बच्चों को रोक रखा है और उनसे कुछ लिखवाया जा रहा है। इस पर उन्होंने एक अन्य महिला टीचर को मौके पर भेजा। बाद में वह खुद चले गए। यह वही टीचर थी, जिसके खिलाफ उन्होंने विभाग को पत्र भी लिखा हुआ है। जब वह महिला टीचर मनजीत कौर की यह हरकत मोबाइल से कैमरे में कैद करने लगे तो वह आग बबूला हो गई। प्रिंसिपल का आरोप है कि टीचर ने केवल उनके साथ मारपीट की, बल्कि मोबाइल भी झपटकर तोड़ने का प्रयास किया।

दूसरी तरफ, महिला टीचर का कहना है कि वह बच्चों से बातचीत कर रही थी। तभी प्रिंसिपल ने आकर गलत तरीके से आकर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। टीचर ने स्वीकार किया कि उसने प्रिंसिपल की हरकत पर मोबाइल छीनने की कोशिश और इसी बीच बहस के बाद गाली-गलौच भी हुआ। मगर उन्होंने मारपीट नहीं की। महिला टीचर ने शिकायत महिला थाना में की है। उधर, प्रिंसिपल ने भी इस मामले में शिकायत देने की बात कही है।