News Description
विकास कार्यों का किया शिलान्यास, सुनी लोगों की समस्याएं

 हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज गांव राता कला व राता खुर्द में 13 विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया। इसके बाद गांव राता की चौपाल में लोगों की समस्याएं सुनी। 
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा कि अटेली क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। हमने प्रत्येक गांव की अपरोच रोड़ को बनाने का कार्य करवाया है, अगर किसी गांव की सड़क बच्ची है तो उसे भी जल्द पक्का करवा दिया जाएगा। हमने कनीना में अनाज मंडी व अटेली में सब्जी मंडी बनाने का कार्य किया है। 
श्रीमती यादव ने आज गांव राता कलां में 25 लाख रुपए की लागत से तैयार पशु अस्पताल का उद्घाटन किया। इसके अलावा 4 लाख रुपए की लागत से तैयार हरिजन चौपाल का उद्घाटन किया। इसके बाद 4 लाख रुपए की लागत से तैयार गुडग़ांव ग्रामीण बैंक के सामने वाली गली का उद्घाटन किया। 5 लाख रुपए 50 हजार रुपए की लागत से पीने के पानी की ओपन लाइन का उद्घाटन किया। इसके अलावा 1 लाख 50 हजार रुपए की लागत से शंकर पंच के घर के पास गली का उद्घाटन किया। इसके अलावा राता कलां से खैरानी तक रास्ता पक्का करने का शिलान्यास किया। अटेली कनीना वाले रास्ते का शिलान्यास किया। 
डिप्टी स्पीकर ने बताया कि गांवों में पीने की पानी की समस्या को देखते हुए गांवों में 50 बोर करवा चूकी हुं। उन्होंने कहा कि अटेली क्षेत्र में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।  
श्रीमती यादव ने गांव राता खुर्द में 2 लाख रुपए की लागत से तैयार शमशान घाट के रास्ते का उद्घाटन किया। इसके अलावा 3 लाख 50 हजार रुपए की लागत से तैयार आगनवाड़ी भवन की मरम्मत एवं चारदीवारी का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने लगभग 9 लाख 16 हजार रुपए की लागत से तैयार 2 हरिजन बस्ती के गलियों का उद्घाटन किया। इसके अलावा 8 लाख रुपए की लागत से हुक्कम चंद के घर से रामानंद के घर तक गली व पशु अस्पताल का रास्ते का उद्घाटन किया