#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
छाप मार तीन जगहों से पकड़ी अवैध शराब, दो गिरफ्तार

    शराबतस्करों पर शिकंजा कसते हुए खोल और कोसली थाना पुलिस ने कार्रवाई की। मंगलवार को कोसली थाना पुलिस ने बव्वा से कनीना रोड पर शराब से भरी कार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान कनीना निवासी कालू उर्फ उपदेश के रूप में हुई है। जांच के दौरान पुलिस ने कार से 180 बोतल शराब बरामद की है। शराब के बारे में पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह शराब तस्करी के लिए कोसली से कनीना ले जा रहा था। पुलिस ने शराब से भरी कार जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

   दूसरी ओर, खोल थाना पुलिस ने गांव लुहाना में अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में औलांत निवासी नवल सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 14 बोतल शराब बरामद की है। इसी क्रम में धवाना गांव के ही खेतों में बनी कोठरी के अंदर रखी हुई 46 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब जब्त कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। फिलहाल पुलिस की इस सख्त कार्रवाई से क्षेत्र के शराब तस्करों में दहशत है।