# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
छाप मार तीन जगहों से पकड़ी अवैध शराब, दो गिरफ्तार

    शराबतस्करों पर शिकंजा कसते हुए खोल और कोसली थाना पुलिस ने कार्रवाई की। मंगलवार को कोसली थाना पुलिस ने बव्वा से कनीना रोड पर शराब से भरी कार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान कनीना निवासी कालू उर्फ उपदेश के रूप में हुई है। जांच के दौरान पुलिस ने कार से 180 बोतल शराब बरामद की है। शराब के बारे में पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह शराब तस्करी के लिए कोसली से कनीना ले जा रहा था। पुलिस ने शराब से भरी कार जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

   दूसरी ओर, खोल थाना पुलिस ने गांव लुहाना में अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में औलांत निवासी नवल सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 14 बोतल शराब बरामद की है। इसी क्रम में धवाना गांव के ही खेतों में बनी कोठरी के अंदर रखी हुई 46 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब जब्त कर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। फिलहाल पुलिस की इस सख्त कार्रवाई से क्षेत्र के शराब तस्करों में दहशत है।