#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
रोड पर नहीं, निर्धारित स्थान पर रोकें आटो, आगे सवारी बैठाई तो कार्रवाई

शहरमें सरकुलर रोड पर लगने वाले जाम से निपटने को कार्ययोजना बनने लगी है। जाम से शहरवासियों अन्य वाहन चालकों को कोई समस्या आए। इस बारे सड़क सुरक्षा एवं सुरक्षित स्कूल वाहन पॉलिसी को लेकर डीसी डॉ. यश गर्ग ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। डीसी ने अधिकारियों को शहर में जाम की स्थिति से निपटने तथा सड़क सुरक्षा बारे जरूरी निर्देश देते हुए कहा कि शहर में चल रहे ऑटो रिक्शा चालक नियमानुसार ऑटो को चलाए तथा निर्धारित स्थान पर ही रोकें, ताकि दूसरे वाहनों को कोई परेशानी ना आएं और हादसे रुक सकें। डीसी ने ये निर्देश अपने कार्यालय में अधिकारियों को बैठक के दौरान दिए। 

    डीसीडॉ. गर्ग ने सड़क सुरक्षा को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए शिक्षा विभाग को स्कूलों में सुरक्षित स्कूल वाहन पॉलिसी को लागू करने के लिए जरूरी कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समय-समय पर स्कूली बसों की चेकिंग की जाए, ताकि बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ हो सके।

     स्कूली वाहनों की जांच की जाए कि कहीं वे बिना नियमों की पालना किए तो नहीं दौड़ रहे हैं। स्कूली बसों में निर्धारित नियमों की पालना सख्ती से कराई जाए। बैठक के दौरान कोसली कॉलेज के सामने स्पीड ब्रेकर बनवाने के लिए भी संबंधित विभाग को निर्देश दिए।