# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
जंतर-मंतर पर पहुंचे युवा, बीजेपी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

 
 

राष्ट्रीययुवा कांग्रेस के भारत बचाओ आंदोलन में शामिल होने के लिए गुरुवार को झज्जर-बहादुरगढ़ के युवा जंतर-मंतर पर पहुंचे। प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव प्रदीप लडरावण की अगुवाई में सुबह नौ बजे वाहनों का काफिला बाईपास सेक्टर-9 से रवाना हुआ। उन्होंने कहा कि प्रदेश में खट्टर सरकार और केंद्र में मोदी सरकार दोनों ही फेल हो चुकी हैं। 

प्रदेश में जहां बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का बेटा शराब पीकर लड़कियों को तंग कर रहा है। वहीं केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है। देश में कोई भी वर्ग खुश नहीं है और पूंजीपतियों की सरकार ने अब अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया है। आज लोकतंत्र, किसान, युवा बेरोजगार, दलित अल्पसंख्यक, सीमा पर जवान, जीएसटी से व्यापारी, महंगाई से मध्यम वर्ग मर रहा है। वहीं भीड़ द्वारा खुलेआम गुंडागर्दी करते हुए हत्याएं की जा रही है। उन्होंने कहा कि जब तक बीजेपी सरकार को उखाड़ने के लिए जन आंदोलन की जरूरत है। इसलिए सभी शहरवासी, प्रदेशवासी और देशवासियों से अपील है कि वे भारत बचाओ आंदोलन में अपना योगदान दें और बीजेपी सरकार को सबक सिखाएं। इस मौके पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष दीपक देशवाल, संदीप जाखड़, बंटी सफिपुर, कृष्ण जून, अंकुर गुभाना हरिया प्रधान, अजीत, अमित छिक्कारा, फूलचंद मिश्रा आदि मौजूद रहे।