News Description
शराब और जुआ खेलने के लिए रुपये नहीं मिलने पर पत्नी को डंडों से पीटा

 शराब जुआ खेलने के लिए रुपये नहीं देने से तैश में आए व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। घायल ने तुरंत थाने में फोन किया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर उसे छुड़ाया और सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने उपचाराधीन के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन रंजनी देवी ने बताया कि वह चरखी दादरी सिटी थाना में सिपाही पद पर कार्यरत है। बुधवार शाम वह घर रामनगर में कार्य कर रही थी इसी दौरान उसका पति बिजेंद्र शराब के नशे में आया और उससे और शराब पीने जुआ खेलने के लिए रुपये मांगने लगा। जब रजनी ने रुपये देने से साफ इंकार कर दिया तो उसका पति तैश में गया और उसे गालियां देने लगा। इस दौरान विवाहिता की सास ननद भी आईं और उन्होंने पीड़िता को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। पीड़िता उनकी मार सह नहीं पाई और मौके पर बेहोश हो गई। कुछ देर बाद उसे होश आया तो वह घर के एक कमरे में बंद थी। ऐसे में पीड़िता ने पुलिस के महिला हेल्प लाइन नंबर 1091 पर फोन कर घटना की सूचना दी।
 
शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सिविल अस्पताल ले आई। पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब का आदि है और जुआ भी खेलता है जिसमें वह हजारों रुपये बर्बाद कर चुका है। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।