News Description
शाही स्वागत के लिए दो घंटे में ही घर और गली की बदली तस्वीर

पार्टी की दलित महिला कार्यकर्ता तारावती चाहर के घर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भोजन का कार्यक्रम जैसे ही प्रशासन तक पहुंचा मात्र दो घंटे में आसपास का पूरा एरिया चकाचक कर दिया गया। वार्ड 4 स्थित हनुमान काॅलोनी का रूट और फत्तेवाली गली में सुरक्षा से लेकर सफाई तक की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई।
    आईजी व एसपी के मुआयने के तुरंत बाद जहां चीजें व्यवस्थित करने में सरकारी अमला लग गया, वहीं भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने चाहर परिवार के साथ मिलकर स्वागत सत्कार के लिए जरूरी चीजों का प्रबंध किया। नगर निगम की टीम ने घर व गली में सफाई का काम शुरू किया तो बिजली निगम के कर्मियों ने जेन सेट लगाकर पावर कट लगने पर बिजली की वैकल्पिक व्यवस्था दी। तारावती के घर पर लगा पार्टी का एक सिरे से फटा हुआ झंडा भी बदला गया। साथ ही गली के दोनों ओर मकानों पर पार्टी के झंडे लगाए गए। उमस भरी गर्मी को देखते हुए पड़ोसी के यहां से कूलर का इंतजाम किया गया।
   दोपहर के भोजन कार्यक्रम के दौरान कम जगह का हवाला देकर पुलिस ने वरिष्ठ भाजपा नेताओं को भी घर के अंदर जाने से रोक दिया। हुआ यूं कि शाह, सीएम और मंत्रियों के बाद पीछे से अंदर जाने की कोशिश कर रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों ने कड़ाई से राेका तो कईयों ने खुद को मंत्री का खास बताकर अनुमति मिलने की सिफारिश की, लेकिन सुरक्षाकर्मी टस से मस नहीं हुए। इसी दौरान रोके जाने पर डांटते हुए अमित शाह के पीए घर के भीतर चले गए।