News Description
लेबर पेन से तड़पती रही महिला, हाईवे पर छोड़ भागा पति

   जिंदगीभर साथ निभाने का वादा करके शादी करने वाला पति अपनी पत्नी को हाईवे पर लेबर पेन में तड़पती छोड़ कर भाग गया। पति ने उसे हाईवे के बीच डिवाइडर पर छोड़ दिया। दोनों तरफ भारी ट्रैफिक के बीच वह जोर-जोर से रो रही थी और किसी गाड़ी ड्राइवर ने उसकी मदद नहीं की। वहां पेट्रोलिंग कर रही वेस्ट हरियाणा हाईवे प्रोजेक्ट की टीम ने महिला को रोते देखा तो उन्होंने अपनी पिकअप गाड़ी में बैठाया और सिविल अस्पताल पहुंचाया। वह अपने बारे में पूरी जानकारी भी दे पा रही थी।
 

    महिला ने अपना नाम अमृता और पति का नाम अजीत बताया। वे मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और फिलहाल नूना माजरा में किराए के मकान में रहते हैं। उसका पति मजदूरी करता है। कई दिन से पति के साथ उसकी कहासुनी चल रही थी। शुक्रवार को प्रसव पीड़ा होने पर पति उसे बाइक पर बैठा कर अस्पताल ला रहा था। जब वह हाईवे पर पहुंची तो पति ने बाइक को हाईवे के बीच रोक डिवाइडर पर उतार दिया और भाग गया।
 
    हाईवेके बीच में वह करीब आधा घंटा से प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी। इस दौरान तो किसी गाड़ी ड्राइवर ने और ही वहां से पैदल गुजरे राहगीरों महिला की मदद की। उसके पास से गुजरे, उन्होंने बात भी की, लेकिन महिला की इतनी हिम्मत नहीं थी कि वह सड़क के एक साइड तक जा सके। इस दौरान रोड से पेट्रोलिंग करती जा रही टोल प्लाजा की टीम ने महिला से पूछताछ की अस्पताल पहुंचाया।