News Description
ख्याली ने लोगों को खूब हंसाकर दिया बेटी, जल और बिजली बचाने का संदेश

     ख्याली ने अपने हरियाणवी अंदाज में दर्शकों पर एक से बढ़कर एक हरियाणवी चुटकुले कहे, जिससे दर्शक लोट-पोट हो रहे थे। शुरुआत खुद से करते हुए कहा.. यदि कोई अंजान व्यक्ति मुझे फोन करके पूछता है, कौन बोल रहा है, मैं बोलता हू ख्याली, वो बोलता है, कौन ट्राली। यहां से आगे बढ़े तो पीएम नरेंद्र मोदी की नोट बंदी को पकड़ा और बोले अभी कभी यह भी संदेश मिल सकता है कि रात 12 बजे बाद सभी की घरआली होंगी चेंज...इसी के साथ ही हंसी के ऐसे ठहाके लगे कि लोगों को अपने पेट पकड़ने पर मजबूर होना पड़ गया। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से बिजली एवं जल बचाने की भी अपील की। सरकार की नीतियों का गुणगान किया। 

सोनीपत .शहर के जीवीएम कॉलेज में स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित मोटिवेशनल कॉमेडी शो में उपस्थित कैबिनेट मंत्री कविता जैन, राजीव जैन अन्य शहरवासी। 

     सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज महिला कलाकार नेहा चौहान ने देश भक्ति गीत मेरे वतन के लोगों, जरा आंख में भर लो पानी की प्रस्तुति के साथ किया। इसके बाद मुम्बई के मशहूर कृष्णा एक्ट, हनुमान एक्ट की प्रस्तुति ने दर्शकों को रोमांचित किया। फिर बारी आई हरियाणवी नृत्य की। इसमें संगम एकेडमी चंडीगढ़ की महिला कलाकारों ने प्रस्तुति दी। छोटा पटाखा बड़ा धमाका के रूप में विख्यात हो रहे मानव ख्याली ने भी अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीता। इस मौके पर मुख्य अतिथि शहरी निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा कि हरियाणा सरकार कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए फिल्म नीति बनाने जा रही है। उन्होंने कार्यक्रम प्रस्तुति देने वाले सभी कलाकारों के प्रयास की जमकर सराहना की। इस मौके पर भाजपा के मीडिया प्रभारी राजीव जैन, एडीसी सुजान सिंह, जीवीएम संस्था के प्रधान ओपी परूथी, प्रिंसिपल डॉ. ज्योति जुनेजा सहित शहर के काफी संख्या में गणमान्य उपस्थित थे।