# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
माध्यमिक विद्यालय के पास भरे गंदे पानी से ग्रामीणों को हो रही परेशानी

गांवलोवा माजरा के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पास भरे गंदे पानी से ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। स्कूल में पढ़ने के लिए आने वाली छात्राओं को भी दूर-दराज से घूमकर आना पड़ता है। गंदे पानी के चलते उनके बीमार होने की आशंका भी बनी रहती है। कई बार लोग विधायक से लेकर अधिकारियों तक शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है। 
 
विद्यालय के साथ लगती जमीन पर लंबे समय से गंदा पानी भरा हुआ है। गांव में पानी निकासी की व्यवस्था होने से दिनोंदिन यहां समस्या बढ़ती ही जा रही है। काफी बड़े हिस्से में पानी भरा होने के कारण अब यहां की स्थिति काफी खराब हो रही है। ग्रामीण नरेश जून, भूप सिंह, सुरेंद्र, नफे सिंह, सतबीर, संदीप के अलावा कई अन्य ने कहा गंदे पानी की निकासी के लिए अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि मानसून नजदीक है ऐसे में यदि जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यहां पर विकराल स्थिति पैदा हो जाएगी और लोगों के आने-जाने का रास्ता भी नहीं रहेगा। ऐसे में अब ग्रामीणों ने मांग की है कि जल्द से जल्द से पानी निकासी का प्रबंध किया जाए और एक नया नाला बनाकर पुराने नालों की सफाई करवाकर उसके माध्यम से गंदा पानी निकाला जाए ताकि यहां पर किसी भी तरह की महामारी फैले।