News Description
स्कूली बच्चों ने खेलों में दिखाया दम

शहर के शहीद ब्रिगेडियर सिंह होशियार स्टेडियम में आयोजित खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में शुक्रवार को स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों के बीच एक-दूसरे को पछाड़ने की होड़ लगी तो कई मुकाबले रोमाचक अंजाम पर पहुचे।

इससे पहले खेल मुकाबलों की शुरूआत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य धर्मबीर शर्मा ने की। दूसरे दिन दौड़, कबड्डी, पैदल चाल व अन्य मुकाबले हुए। इनमें सरकारी व निजी स्कूलों की टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया।

ये रहे नतीजे

कबड्डी के अंडर-17 आयु वर्ग में पहला मुकाबला माऊंट व्यू स्कूल व एसआर सेंच्युरी टीम के बीच हुआ। इसमें माऊंट व्यू ने जीत हासिल की। दोनों टीमों के बेहतरीन प्रदर्शन पर आइडीबीआइ मैनेजर आस्था व प्राचार्य धर्मबीर शर्मा ने 5100 रुपये देकर पुरस्कृत किया। दूसरा मुकाबला राजकीय स्कूल सौलधा व जीएचएस दहकौरा के बीच खेला गया। इसमें सोलधा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते जीत हासिल की। तीसरा मुकाबला जय मॉडर्न दुल्हेड़ा व राजकीय स्कूल कुलासी के बीच हुआ। इसमें जय मॉडर्न स्कूल विजयी रहा। अंडर-17 में ही छारा के राजकीय स्कूल की टीम ने संस्कार छारा की टीम को हराया। अंडर-19 में एमडी बुपनिया ने रामाभारती को पराजित किया। अंडर-19 की 800 मीटर दौड़ में सोलधा राजकीय स्कूल के राहुल काजला ने प्रथम, केएचएम हैप्पी चाइल्ड के राहुल ने द्वितीय स्थान पाया। अंडर-17 में एमडीएस. खरहर के रोहित ने प्रथम, जूपिटर के आशू ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-19 में 500 मीटर की पैदल चाल में बाल विकास स्कूल के राहुल ने प्रथम व बहादुरगढ़ राजकीय स्कूल के मनीष ने द्वितीय स्थान हासिल किया। इसी तरह पाच हजार मीटर पैदल चाल में जूपिटर के अंकित ने प्रथम व संस्कार छारा दीपक ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।