# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
उपायुक्त चन्द्रशेखर ने स्थानीय हॉली पार्क में किया पौधारोपण,दस हजार पौधे लगाने का रखा लक्ष्य

जिला में पौधारोपण अभियान को बढावा देते हुए उपायुक्त चन्द्रशेखर खरे ने शुक्रवार को स्थानीय हॉली पार्क में नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पौधारोपण किया और कहा कि शहरी क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा पौधे रोपित किए जाएंगे। इसके लिए शहर में चालू अवधि में दस हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। पौधे लगाने के साथ-साथ इनको बचाना सभी के लिए अहम विषय है। कार्यक्रम में नगर निगम आयुक्त शिवप्रसाद शर्मा और जिला वन अधिकारी बिजेन्द्र कुमार भी उपस्थित थे। 
उपायुक्त डा0 चन्द्रशेखर खरे ने कहा कि इस कार्य को सिरे चढाने के लिए सभी सामाजिक संगठनों का सहयोग लिया जा रहा है। पौधे लगाने के साथ-साथ नागरिकों को पौधे बचाने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है क्योंकि कई बार पौधे  लग जाने के बाद भी नही बच पाते हैं। इसलिए इन्हें कुछ समय तक देखभाल की आवश्यकता होती है। लोगो को निरन्तर इस बारे जागरूक किया जा रहा है।