#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
उपायुक्त चन्द्रशेखर ने स्थानीय हॉली पार्क में किया पौधारोपण,दस हजार पौधे लगाने का रखा लक्ष्य

जिला में पौधारोपण अभियान को बढावा देते हुए उपायुक्त चन्द्रशेखर खरे ने शुक्रवार को स्थानीय हॉली पार्क में नगर निगम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पौधारोपण किया और कहा कि शहरी क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा पौधे रोपित किए जाएंगे। इसके लिए शहर में चालू अवधि में दस हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा गया है। पौधे लगाने के साथ-साथ इनको बचाना सभी के लिए अहम विषय है। कार्यक्रम में नगर निगम आयुक्त शिवप्रसाद शर्मा और जिला वन अधिकारी बिजेन्द्र कुमार भी उपस्थित थे। 
उपायुक्त डा0 चन्द्रशेखर खरे ने कहा कि इस कार्य को सिरे चढाने के लिए सभी सामाजिक संगठनों का सहयोग लिया जा रहा है। पौधे लगाने के साथ-साथ नागरिकों को पौधे बचाने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है क्योंकि कई बार पौधे  लग जाने के बाद भी नही बच पाते हैं। इसलिए इन्हें कुछ समय तक देखभाल की आवश्यकता होती है। लोगो को निरन्तर इस बारे जागरूक किया जा रहा है।