#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पति ने कस्सी से गला काट पत्नी को उतारा मौत के घाट

थाना केयूके के अंतर्गत गांव समसीपुर में पति ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी की कस्सी से गला काट कर हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देने के उपरांत फरार हो गया। गांव के सरपंच ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सीन आफ क्राइम टीम को मौके पर बुला कर वारदात में प्रयोग की कस्सी व सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भेज दिया है। मृतका का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक गांव समसीपुर निवासी हसनअली का पत्नी आयशा का पिछले काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था। पत्नी आयशा ने इस बारे में थाना केयूके में मारपीट की शिकायत भी दी थी, मगर बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई। बृहस्पतिवार को फिर से उनके बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने कस्सी से उसके गले व टांगों पर कई वार किए। आरोपी वारदात को अंजाम देने के उपरांत मौके से फरार हो गया। इस दौरान आयशा का पांच वर्षीय पुत्र आरिफ व 12 वर्षीय बेटी शबाना स्कूल गई हुई थी। जब वे स्कूल से लौटे तो उन्होंने मां को लहूलुहान देखा और शोर मचाया। शोर सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों के बीच हर रोज झगड़ा होता था। थाना केयूके प्रभारी छोटू राम ने बताया कि पुलिस ने आयशा के परिजनों से संपर्क किया है, वे पंजाब के रहने वाले हैं। वे वहां से आ रहे हैं।