# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
शहर में होगा पथ विक्रेताओं का सर्वे

    पथ विक्रेता अधिनियम के तहत पलवल में प्रशासन द्वारा गठित की गई टाउन वें¨डग कमेटी कर पहली बैठक बृहस्पतिवार को एसडीएम एसके बहल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि पथ विक्रेताओं का सर्वेक्षण किया जाएगा। इसके बाद उनके लिए स्थान निर्धारित किए जाएंगे।

    सर्वेक्षण कुछ ही दिनों में पूरा किया जाएगा। इसमें गैर सरकारी सदस्यों का भी सहयोग लिया जाएगा। वैसे बैठक एसडीएम के किसी कार्य में व्यस्त रहने के कारण काफी देरी से शुरू हुई। सदस्य उनकी इंतजार देखते रहे। सदस्यों से बैठक में पानी के लिए भी नहीं पूछा गया। इस पर कुछ सदस्य नाराज नजर आए।

      सरकार ने जो कमेटी गठित की है, उसमें उपमंडल नागरिक अधिकारी, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी, एसएचओ यातायात, एसएचओ थाना शहर, जिला लीड बैंक प्रबंधक को शामिल किया गया है। कमेटी के गैर सरकारी सदस्यों में आरडब्ल्युए सेक्टर-2, व्यापार मंडल, रोटरी क्लब, लायंस क्लब पलवल डायमंड के प्रधानों को शामिल किया गया है। इसके अतिरिक्त खेमराज डागर, सुभाष चंद, ख्याल चंद, इमरान, सुखवंती देवी, पुष्पा देवी को भी कमेटी में शामिल किया गया है।