# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
वर्षा के कारण ढही गुरु ब्रह्मनंद मंदिर की दीवार

पिछले दो दिनों से भारी बरसात के बाद जहां लोगों को गर्मी से निजात मिल गई। वहीं पूरा शहर जलमग्न रहने के कारण भारी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। बरसाती पानी की बेहतर निकासी न होना इसका बड़ा कारण है। बुधवार रात को बरसात के कारण गांव अमीन स्थित गुरु ब्रह्मानंद मंदिर व आश्रम की दीवार ढह गई। उस समय में आश्रम में कोई श्रद्धालु नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

क्षेत्र में मंगलवार और बुधवार लगातार दो दिनों तक लगातार वर्षा हुई। बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण रेलवे रोड पर बृहस्पतिवार सुबह तक पानी खड़ा रहा। इसके अलावा जिले के कई गांवों में बरसात के कारण पानी की निकासी नहीं हो पाई। ऐसे ही एक मामले में गांव अमीन स्थित गुरु ब्रह्मनंद मंदिर व आश्रम में बरसात के कारण आसपास के क्षेत्र का पानी घुस गया और उसकी बाहरी दीवार ढह गई। आश्रम में लगभग पूरा दिन महिलाएं आती जाती रहती हैं, लेकिन संयोग से उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था। श्रद्धालुओं का आरोप है कि पानी की सही निकासी न होने के कारण ऊपर से सड़क की ओर से पानी आश्रम में घुस जाता है जो लगातार दीवारों को खराब कर रहा है। ऐसे में दीवार बरसात को नहीं झेल पाई।