#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
वर्षा के कारण ढही गुरु ब्रह्मनंद मंदिर की दीवार

पिछले दो दिनों से भारी बरसात के बाद जहां लोगों को गर्मी से निजात मिल गई। वहीं पूरा शहर जलमग्न रहने के कारण भारी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। बरसाती पानी की बेहतर निकासी न होना इसका बड़ा कारण है। बुधवार रात को बरसात के कारण गांव अमीन स्थित गुरु ब्रह्मानंद मंदिर व आश्रम की दीवार ढह गई। उस समय में आश्रम में कोई श्रद्धालु नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

क्षेत्र में मंगलवार और बुधवार लगातार दो दिनों तक लगातार वर्षा हुई। बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण रेलवे रोड पर बृहस्पतिवार सुबह तक पानी खड़ा रहा। इसके अलावा जिले के कई गांवों में बरसात के कारण पानी की निकासी नहीं हो पाई। ऐसे ही एक मामले में गांव अमीन स्थित गुरु ब्रह्मनंद मंदिर व आश्रम में बरसात के कारण आसपास के क्षेत्र का पानी घुस गया और उसकी बाहरी दीवार ढह गई। आश्रम में लगभग पूरा दिन महिलाएं आती जाती रहती हैं, लेकिन संयोग से उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था। श्रद्धालुओं का आरोप है कि पानी की सही निकासी न होने के कारण ऊपर से सड़क की ओर से पानी आश्रम में घुस जाता है जो लगातार दीवारों को खराब कर रहा है। ऐसे में दीवार बरसात को नहीं झेल पाई।