# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
मोटरसाइकिल सवार युवकों ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से लूट 41,880 रुपये

   राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बघौला स्थित पेट्रोल पंप पर तीन युवकों मोटरसाइकिल सवार ने तमंचे के बल पर सेल्समैन से 41,880 रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

     उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के कोसीकलां निवासी बुद्धदेव ने पुलिस को बताया कि वह गांव बघौला स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के रूप में तैनात है। बुधवार की रात्रि वह पंप पर वाहनों में तेल डाल रहा था। इसी दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन युवक वहां आए और मोटरसाइकिल में 100 रुपये का तेल डालने के लिए कहा। सेल्समैन जैसे ही तेल डालने लगा, एक युवक मोटरसाइकिल से उतर गया और बुद्धदेव से पैसों की थैला छीनने लगा। बुद्धदेव ने विरोध किया तो मोटरसाइकिल पर बैठे दो युवकों ने बुद्धदेव की कनपटी पर तमंचा तान दिया। युवकों ने बुद्धदेव से 41,880 रुपये लूट लिए और मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए।

     घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है। जिले में लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं। पुलिस की सख्ती के बावजूद बदमाश वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं।