#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
कक्षा नौंवी में अव्वल रहने वालों को दी गई छात्रवृत्ति

     बावलस्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में श्रीराम कृषि विकास केंद्र की तरफ से प्रतिभाशाली बच्चों को छात्रवृत्ति दी गई। जिसमें नौंवी में अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों में प्रथम रहने वाले को 5000, द्वितीय को 3000 तृतीय को 2000 रुपए दिए गए।

     जिसमें क्रमश: नेहा, कुमकुम कविता शामिल थीं। यह छात्रवृत्ति एक निजी फर्टिलाइजर कंपनी की ओर से दी गई है। ज्वाइंट मैनेजर डॉ. पीडी कुमावत ने बताया कि यह छात्रवृत्ति प्रत्येक वर्ष रेवाड़ी जिले के गोद लिए 8 गांवों के सरकारी स्कूल में कक्षा नौंवी में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को वितरित की जाती है।