News Description
भाजपा के निशाने पर बिरादरीवाद, अब पीएम मोदी करेंगे रोहतक में रैली

     भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक आएंगे। वह रोहतक के सांपला में रैली करेंगे। भाजपा हरियाणा में बिरादरी वाद और जातिवाद की राजन‍ीति पर वार करेगी। प्रधानमंत्री मोदी की रैली राज्‍य से इस तरह की राजनीति के खात्‍मे पर केंद्रित होगी।

 

     अमित शाह के कार्यक्रमों में शामिल हो चुके एक मंत्री व कुछ विधायकों कहना है कि कि पार्टी अध्यक्ष ने विपक्षी पार्टियों को आइना दिखाया है। जिस दिन नरेंद्र मोदी सांपला की रैली में सिंहनाद करेंगे, उस दिन न तो जाट-गैरजाट की राजनीति रहेगी और न ही कोई दूसरी पार्टी भाजपा का मुकाबला कर सकेगी। सितंबर में होने वाली इस रैली को लेकर शाह ने हरियाणा के मंत्रियों और विधायकों से फीडबैक भी लिया है। शाह ने संगठन के पदाधिकारियों को रैली को सफल बनाने के टिप्स भी दिए हैं।

 

      तिलियार के कमेटी हॉल में हुई मंत्रियों के साथ बैठक में अमित शाह ने साफ निर्देश दिए कि 2019 तक हरियाणा में बिरादरी के नाम पर वोट मांगने का रिवाज खत्म करना है। भाजपा को साबित करना है कि देश के अंदर केवल वही ऐसी पार्टी है, जो बिरादरी के नाम पर वोट नहीं मांगती है। सियासी जानकारों का भी मानना है कि यदि नरेंद्र मोदी की सांपला में रैली होती है तो हरियाणा के 2019 में होने वाले चुनाव को लेकर राजन‍ीतिक परिदृश्‍य में बदलाव आना तय है। 

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई संघ की बैठक में 18 पदाधिकारियों ने भाग लिया। सभी ने हरियाणा सरकार का रिपोर्ट कार्ड तैयार किया हुआ था। सूत्रों ने बताया कि एक भी फाइल ऐसी नहीं थी, जिसमें मनोहर सरकार के बारे में नकारात्‍मक लिखा हो। रिपोर्ट कार्ड देखने के बाद शाह खुश हुए। संघ ने शाह को भरोसा दिलाया कि 2019 में भी हरियाणा में कमल ही खिलेगा। इसे कोई भी पार्टी नहीं रोक सकती है।