News Description
सेना के कैप्टन की आईडी हैक कर पोस्ट किए अश्लील फोटो और कमेंट

 

     सोशल मीडिया फेसबुक पर आर्मी के एक कैप्टन के फोटो डालकर अश्लील मैसेज लिख दिए गए। जिसके बाद उन्होंने रोहतक के एसपी को फोन करके इस संबंध में सूचना दी। वहीं उन्होंने एसपी को मेल करके इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की भी मांग की है। एसपी ने कैप्टन की मेल के जरिए ही केस दर्ज करा दिया है। एसपी ने इस मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी है।

     रोहतक की एक कॉलोनी के रहने वाले कैप्टन प्रियवर्त सांगवान ने एसपी को मेल भेजकर जानकारी दी कि उनके नाम से फेसबुक पर आइडी है। उन्होंने बताया कि उनकी यह आइडी आठ नवंबर 2016 से चल रही है। इस आइडी को वह व्यस्त होने के कारण कम ही खोल पाते हैं।

     कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी फेसबुक आइडी खोली तो उनके फेसबुक आइडी को हैक कर लिया गया। जिसके बाद उनके द्वारा अपलोड किए गए कुछ फोटो पर अश्लील कमेंट कर दिए गए। यहीं नहीं आरोप है कि फोटो को अश्लील कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने एसपी से शिकायत की।

     जिसके बाद उन्होंने इस फेसबुक आइडी को ब्लॉक कर दिया। इस शिकायत में उसकी मेल आइडी भी दी गई है, जिसके उनकी आइडी को हैक किया गया है। एसपी पंकज नैन का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच साइबर सेल को सौंपी गई है।