News Description
खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने गेहूं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पकड़ा, डिपो होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज

 खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम ने साल्हावास गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली में भर कर ले जाए जा रहे गेहूं के ट्रैक्टर को काबू किया है। टीम ने गेहूं से भरे ट्रैक्टर ट्राली को साल्हावास पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक की शिकायत पर भूरावास गांव के डिपो होल्डर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार डीएफएससी झज्जर को गुप्त सूचना मिली थी कि भूरावास गांव का डिपो होल्डर जयवीर ¨सह सार्वजनिक राशन वितरण प्रणाली के तहत भेजे गए गेहूं को ट्रैक्टर ट्राली में भरकर साल्हावास की तरफ बेचने के लिए जा रहा है। इस सूचना के आधार पर डीएफएससी ने विभाग के निरीक्षक धर्मवीर ¨सह व शमशेर ¨सह को मौके पर भेजा। इनकी टीम ने ट्रैक्टर ट्राली का पीछा करते हुए साल्हावास गांव के पास काबू कर लिया। उसके बाद मामले की जानकारी साल्हावास पुलिस को दी गई। पुलिस ने गेहूं के कट्टों से भरे ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। विभाग के निरीक्षक की शिकायत पर जयवीर ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएफएससी अशोक शर्मा ने बताया कि डिपो होल्डर के खिलाफ शिकायत मिलते ही विभाग सतर्क हो गया था और इंस्पेक्टरों को उसके पीछे भेजा गया था। ट्रैक्टर ट्राली में 37 कट्टे गेहूं के भरे हुए थे। जो साल्हावास पुलिस को सौंप दिए हैं। इसके बारे में एसएसपी बी सतीश बालन को भी विभाग की तरफ से जानकारी दे दी गई है। वहीं विभाग ने अपने स्तर पर भी मामले की जांच शुरू कर दी है।