News Description
महिला के अपहरण के मामले में मोड़, परिजनों द्वारा प्रताड़ना के आरोपों की जांच शुरू

मोहानाथाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव से आईटीआई अनुदेशक की प|ी का अपहरण करने के मामले में नया मोड़ गया है। पुलिस अब अपहरण के साथ-साथ प्रताड़ना के आरोपों की भी जांच करेगी। मामले में महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

      बेटी द्वारा लिखा एक प्रताड़ना की कहानी लिखा पत्र भी पुलिस को सौंपा था। इस पत्र की अब जांच शुरू हो गई है। आला पुलिस अधिकारियों से इस बारे में राय ली गई थी। एसएचओ नीरज मोहाना थाना ने बताया कि पत्र की लिखावट की जांच करवाई जाएगी। इसके लिए परिजनों से महिला द्वारा लिखा गया कोई अन्य पत्र देने को कहा गया है। यह सामग्री अब एफएसएल जांच के लिए भेजी जाएगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी। 
 

     व्यक्तिने बताया कि वह यूपी स्थित आईटीआई में फिटर अनुदेशक की नौकरी करता है। 26 जुलाई 2017 को वह रोजाना की तरह सुबह सात बजे घर से ड्यूटी पर गया था। उसके ड्यूटी पर जाने के बाद प|ी का अपहरण कर लिया गया है। उसने शुरूआती जांच खुद की, रिश्तेदारों के यहां भी प|ी नहीं गई। पुलिस ने मामले में अपहरण का केस दर्ज किया है।

      एसएचओ नीरज से मामले पर सोमवार को बात की गई तो उन्होंने कहा कि महिला के मां-बाप ने उन्हें एक पत्र दिया है। जिसमें प्रताड़ना की बात लिखी गई है। अब अधिकारियों से इस बारे में राय लेकर अगली कार्रवाई की जाएगी।