News Description
कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव,पांच लोगों को मौत का जिम्मेदार

     शहर की दशमेश कालोनी में बुधवार सुबह फंदे से लटका हुआ युवक का शव मिला। उसके कमरे से मिले सुसाइड नोट में उसने पांच लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने पिता की शिकायत पर पांचों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

      मृतक ललित कंबोज के पिता जयप्रकाश ने बताया कि 30 जुलाई को वह अपने परिवार के साथ दिल्ली अपने बडे़ बेटे के पास गए थे। इस दौरान उनका दूसरा बेटा ललित घर पर अकेला था। एक अगस्त की रात को घर पहुंचे तो बेटा घर पर नहीं मिला, लेकिन घर में दुर्गंध फैली हुई थी। किसी अनहोनी की आशंका में पूरे घर की जांच की। इस दौरान देखा कि उनका बेटा पंखे से लटका हुआ है। 

        तीन दिन से कमरा बंद होने के कारण शव सड़क चुका था और उसमें कीड़े पड़ गए थे। तलाशी के दौरान पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें उसने पांच लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया।जगतार ¨सह, कमलदीप, उदय ¨सह, अंसारी, शेरू आदि पर आत्म हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इनके पास गन लाइसेंस भी है। मुझे मालूम है कि पुलिस ने कुछ नहीं करना, क्योंकि उनकी बहुत जानकारी है। इनके नंबर भी लिखे गए हैं।