News Description
शाह के स्वागत में जमकर नाची ‘सलमा’, पेमेंट अटकी

भारतीयजनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को तीन दिन के प्रवास के लिए हरियाणा पहुंचे। यहां बहादुरगढ़ में पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस स्वागत में सलमा भी शामिल थी, जिसने डांस करके उनका स्वागत किया। सलमा दरअसल घोड़ी है, जो अमित शाह के स्वागत में डांस करने के लिए बुक की गई थी। 

सलमाने ढोल पर किया डांस : जिलापरिषद के चेयरमैन परमजीत उर्फ सोनू ने अमित शाह के आगमन को लेकर विशेष तौर पर 11 हजार रुपये में सलमा और राजू की जोड़ी को डांस के लिए बुक किया था। अमित शाह के बहादुरगढ़ पहुंचने से पहले सलमा और राजू की जोड़ी ने ढोल पर डांस शुरू कर दिया था। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहुंचने तक सलमा और राजू ने ढोल की थाप पर जमकर डांस किया। 

6 आदमी करते हैं देखभाल 

सलमाऔर राजू के मालिक हरीश शर्मा ने बताया कि दोनों की देखभाल 6 लोग करते हैं। दोनों हर रोज 6 किलो चने की दाल, 400 ग्राम देशी घी का हलवा खाते हैं। दूर-दूर से इन्हें बड़े-बड़े आयोजनों में डांस के लिए बुक किया जाता है। 

दोप्रोग्राम रखे गए थे शहर में 

दरअसलसलमा और राजू की जोड़ी को जिला परिषद चेयरमैन परमजीत सोलधा ने बुक करवाया था। शहर में अमित शाह के दो प्रोग्राम रखे गए थे और गलती से विधायक के कार्यक्रम में डांस के लिए इस जोड़ी को भेज दिया यानी बुकिंग किसी ने की और डांस किसी और को दिखा दिया। अब पेमेंट अटकी।