News Description
भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया शाह का स्वागत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा पहुंचने पर उनको जिला झज्जर में प्रवेश के साथ ही कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ता किसानों ने गेट वे ऑफ हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर पहुंच स्वागत किया। काफिले को देखने के लिए भरी संख्या में भीड़ उमड़ी। 

स्वागत में झज्जर से ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष अत्तर सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष माया देवी, जिला महामंत्री सज्जर गुर्जर, मंडल अध्यक्ष मनोज जांगड़ा, पवन सैनी, अनिल सैनी, महामंत्री रामकिशन यादव, सोमबीर यादव, कर्मबीर रोहिला मौजूद रहे। इसके अलावा नगर पालिका के चेयरमैन पति उमेश नंदवानी भी अपने साथियों के साथ एनएच 10 पर शाह के स्वागत के लिए पहुंचे। रोहतक के रास्ते के चालीस किलोमीटर के सफर में एक दर्जन स्थानों पर अलग-अलग स्वागत स्थल बनाए गए थे और उन स्थानों पर पार्टी अध्यक्ष का अभिनंदन किया गया। अनेक स्थानों पर मानव श्रृृंखला बनाकर, फूल बरसाकर भी स्वागत किया गया। कई जगह बैंड पार्टी भी मौजूद रही। 

शाह के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं में अत्साह 

बादलीबादली हलके के भाजपा कार्यकर्ताओं में बुधवार को भारी उत्साह देखने को मिला। बहादुरगढ़ में आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत में भारी संख्या में हलके के भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीण पहुंचे। मास्टर रणबीर गुलिया के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीण बहादुरगढ़ में अमित शाह के होने वाले स्वागत कार्यक्रम के लिए रवाना हुए। मास्टर गुलिया ने इस मौके पर कहा कि अमित शाह के तीन दिवस के हरियाणा प्रवास से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। शाह के दौरे से जहां अन्य पार्टियों की नींद उड़ी हुई है, वहीं हलके के दौरे से प्रदेश भाजपा और अधिक मजबूत होगी। 

विशेष रंग की पोशाक पहनकर रवाना हुए कार्यकर्ता 

भाजपाप्रदेश महामंत्री मोर्चा धर्मेंद्र खेड़ी खातीवास के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता अंबेडकर चौक पर एकत्रित होकर अमित शाह के स्वागत के लिए पूरे जोश से बैंड बाजे के साथ रवाना हुए। इसमें पार्टी से दीपक राज्याण, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुनीता धनखड़, भाई अकेश नहरा, उपेंद्र बाबेपुर, तरुण चांदोलिया, मंडल अध्यक्ष झज्जर जयपाल लांबा , पार्षद विकास नांदल,नरेंद्र जाखड़, काले डावला आदि ने अमित शाह के स्वागत के लिए प्रस्थान किया।