News Description
बैडमिंटन स्पर्धा के लिए सामाजिक संस्थाओं को किया प्रेरित

जिले के बहादुरगढ़ शहर में 16 से 20 अगस्त तक आयोजित होने वाली 51वीं राज्यस्तरीय जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के बेहतर ढंग से आयोजन के लिए कार्यवाहक उपायुक्त आमना तस्नीम ने बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों के साथ-साथ सामाजिक संस्थाओं को भी बैडमिंटन स्पर्धा के सफल आयोजन में भागीदार बनने के लिए प्रेरित किया। 

लघु सचिवालय कांफ्रेंस हाल में हुई बैठक में कार्यवाहक उपायुक्त ने बताया कि बहादुरगढ़ शहर में प्रशासन की ओर से राज्यस्तरीय खेल स्पर्धा के आयोजन को लेकर तैयारियां की जा रही हैं जिसमें प्रदेश भर के अंडर-17 अंडर 19 वर्ग में आने वाले खिलाड़ी भाग लेंगे। खिलाडिय़ों को अच्छा खेल माहौल इस स्पर्धा में मिले इसके लिए किसी भी रूप से कमी नहीं रहने दी जाएगी ओर प्रप्रयास रहेगा कि विभिन्न जिलों से आने वाले खिलाड़ी यहां से सुखद अनुभव लेकर जाएं। 

तैयारियों की दी जानकारी 

उन्होंनेकहा कि प्रशासनिक स्तर पर सामाजिक सहभागिता के साथ यह प्रतियोगिता कराई जा रही है जिसमें सभी को खेल प्रेमी के रूप में आगे आना चाहिए। जिला बैडमिंटन संघ के महासचिव मनोज शर्मा ने कार्यवाहक उपायुक्त के समक्ष संघ की ओर से की जा रही तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के खिलाड़ी भी निरंतर यास में लगे हैं। इस मौके पर संघ के सह सचिव यज्ञदत्त शर्मा, मार्केट कमेटी चेयरमैन सतबीर गुलिया, योकोहामा प्रतिनिधि सचिन राठी, रोटरी क्लब के अध्यक्ष उदयभान पूनिया, उमेश नंदवानी मौजूद रहे।