# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
स्कूल कैंपस में बच्चों व स्टाफ सदस्यों के साथ किया पौधारोपन

लीगल लिट्रेसी क्लब द्वारा आज राजकीय वरिष्ट माध्यमिक विद्यालय नियामतपुर में ग्रीन पर्यावरण सेव ट्री सेव लाइफ के तहत प्राचार्य डा. जेपी यादव नेें स्कूल कैंपस में बच्चों व स्टाफ  सदस्यों के साथ पौधारोपन किया। 
       उन्होंने कहा कि पेड़-पौधे हमारे जीवन के लिए आवश्यक है। आधुनिक युग में सुविधाजनक संसाधनों की मांग बढ़ गई है। इनकी आपूर्ति के लिए साल दर साल फैक्टरी व कारखाने स्थापित हो रहे है। इस कारण वायु प्रदूषण अत्यधिक मात्रा में बढ़ रहा है। कारखानों व फैक्टरी से निकलने वाले धुंआ से पर्यावरण में कार्बन डाइ आक्साइड गैस की मात्रा बढ़ रही है जिसके प्रभाव से ग्लोब वार्मिंग का खतरा पैदा हो गया है। इसलिए इसके प्रभाव को कम करने के लिए हमें अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए। उन्होंने बच्चों को पर्यावरण के महत्व के बारे में जागरूक करते हुए कहा कि हमें जीवन में प्रत्येक वर्ष कम से कम 2 पौधे जरूर लगाने चाहिए। 
        यादव ने बताया कि इसके अलावा निबंध प्रतियोगिता, स्लोगन व शब्द पांडित्य प्रतियोगिता का आयोजन किया।